प्रियंका अब क्या करें, उनके ससुर तो हैं करोड़ों के कर्जदार

जागरूक टाइम्स 87 Sep 3, 2018

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का डंका बजा चुकी प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी करने वाली हैं। इससे पहले इन दोनों की सगाई के चर्चे आम हो चुके हैं। तमाम फैंस को इनकी शादी की तारीख का इंतजार है। ऐसे में खबर आ रही है कि प्रियंका के होने वाले ससुर यानी निक जोनस के पिता पॉल जोनस पर तो करोड़ों का कर्जा चढ़ा हुआ है, जिस कारण कहा जा रहा है कि वो अपनी संपत्ती बैचना चाहते हैं।

यह खबर आपको हैरान कर सकती है, लेकिन दावा करने वाले तो यही कह रहे हैं कि निक जोनस के पिता पॉल की एक रियल एस्टेट कंपनी पर एक मिलियन डॉलर यानी करीब 7,10,00,000 रुपये से ज्यादा का कर्ज है। इसमें 2,68,000 डॉलर यानी करीब 1,90,00,000 रुपये का एक जजमेंट भी शामिल है। यह केस उनकी कंपनी हार गई थी।

यही वजह है कि पॉल अपनी न्यू जर्सी कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट कंपनी की संपत्ति बेचने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों की मानें तो निक जोनस के पास इस समय 25 मिलियन डॉलर यानी करीब 1,77,00,00,000 रुपये की संपत्ति है। इन खबरों के बीच प्रियंका के फैंस को चिंता सताने लगी है कि ऐसे माहौल में जहां पिता कर्ज में डूबा हुआ है और तमाम संपत्ती बेंचकर कर्ज उतारने की बात हो रही है, क्या उन्हें शांति और सुख हासिल हो सकेगा। बहरहाल यह निर्णय प्रियंका और निक का अपना होगा, इसलिए चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

Leave a comment