प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास हवाई में कर सकते हैं शादी

जागरूक टाइम्स 122 Aug 24, 2018

मुंबई । प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। देशी गर्ल ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास संग सगाई की ऑफिशियल घोषणा सोशल मीडिया पर की। हालांकि प्रियंका-निक की अचानक सगाई करने से उनके फैंस हैरान होने के साथ-साथ काफी उत्‍साहित भी हैं।

अब लोग उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। उनकी शादी से जुड़ी हर जानकारी को लेकर फैंस उत्‍साहित हैं। बेवसाइट के मुताबिक, प्रियंका और निक हवाई में शादी करने वाले है। दोनों ऐसी जगह चाहते हैं जो प्राइवेट हो और मीडिया और भीड़भाड़ से दूर हो। वो बेवजह ही सुर्खियों में नहीं रहना चाहते।

रिपोर्ट के मुताबिक,प्रियंका-निक हवाई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। हवाई के आइलैंड निक को बेहद पसंद है। हालांकि इस रिपोर्ट को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई हैं ले‍किन माना जा रहा है कि दोनों जल्‍द ही अपनी शादी की जानकारी दे सकते हैं। फिलहाल सगाई के बाद निक अपने परिवार के साथ अमेरिका लौट चुके है।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्‍त को इंस्‍टाग्राम पर निक जोनास के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। प्रियंका ने सगाई की जानकारी देते हुए अपने साथ निक की एक तस्वीर साझा की थी। इस सगाई में निक के माता-पिता भी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आये थे। इस मौके पर बॉलीवुड के कुछ खास लोग उपस्थित थे। प्रियंका और निक अगर हवाई में शादी का प्‍लान कर रहे हैं तो सच में उनकी यह शादी रॉयल होने वाली हैं। दरअसल हवाई दुनिया के सबसे खूबसूरत और महंगे शहरों में गिना जाता है।

Leave a comment