कमल हासन बोले - मोदी मेरे भी पीएम, हमेशा सहयोग करूंगा

जागरूक टाइम्स 107 Aug 1, 2018

मुंबई । फिल्म अभिनेता कमल हासन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म विश्वरूपम 2 के प्रमोशन में लगे हुए हैं। देशप्रेम और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई विश्वरूपम 2 की कहानी है। सक्रिय राजनीति में कमल हासन लोगों का एक तरफ जहां प्यार पा चुके हैं, वही राजनीति के बाकी पहलुओं को भी छूने की कोशिश में जुटे हुए हैं। स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एंबेस्डर रह चुके कमल हासन मोदी सरकार और देश हित में देश सेवा के लिए तत्पर रहने की बात करते हैं।

कमल हासन ने राजनीति और आने वाले दिनों में मोदी सरकार के साथ एसोसिएशन के सवाल पर बताया वैचारिक मतभेद अपनी जगह है लेकिन देश के प्रधानमंत्री मेरे भी प्रधानमंत्री हैं और देश सेवा के लिए जब भी देश को उनकी जरूरत पड़ेगी वह सेवा के लिए सहयोग के लिए तत्पर हैं। क्रांतिकारी विचारधारा वाले कमल हासन जो कि हमेशा से अपनी बेबाक राय रखते आ रहे हैं और जिनकी राजनीतिक पार्टी को दक्षिण भारत में लोगों का सहयोग मिल रहा है ऐसे में अपनी बात लोगों तक पहुंचाने की हर मुमकिन कोशिश कमल हासन कर रहे हैं।

15 अगस्त जबकि स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है ऐसे में 10 अगस्त को देश प्रेम की भावना से भरपूर फिल्म विश्वरूपम 2 रिलीज होगी कमल हासन का यह मानना है कि अपनी फिल्मों के द्वारा कहीं ना कहीं उनकी राजनीतिक पार्टी को भी इससे फायदा होगा। स्वतंत्रता दिवस पर कमल हासन को उम्मीद है कि लोग विश्वरूपम क्यों देखकर देश प्रेम और सत्य को मानेंगे क्योंकि आतंकवाद की जड़ है पूरे विश्व में फैली हुई है और उसके खिलाफ जारी जंग से कोई भी अछूता नहीं है।

कमल हासन का यह भी मानना है कि बिग बॉस को होस्ट कर के भी उनकी पॉलिटिकल पार्टी को काफी फायदा होगा। फिल्म विश्वरूपम 2 में कमल हासन प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर, डांसर जैसे कई किरदारों में नजर आएंगे ऐसे में फिल्म की सफलता कि वह अपेक्षा कर रहे हैं। हालांकि कमल हासन का यह मानना है कि फिल्म विश्वरूपम के पहले पार्ट से काफी अलग है। फिल्म विश्वरूपम 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a comment