प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामले में हाईकोर्ट ने रद्द किया केस, नेस वाडिया को राहत

जागरूक टाइम्स 187 Oct 10, 2018

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की तरफ से उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज छेड़छाड़ के मामले को मुंबई हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. हाईकोर्ट ने इसके साथ ही दोनों पक्षों को मीडिया से बातचीत करने से मना किया है. इससे फिलहाल नेस वाडिया को राहत मिली है. बता दें कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने वाडिया के खिलाफ 2014 में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था.

इस संबंध में पिछली सुनवाई एक अक्टूबर को हुई थी तब मुंबई हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा और नेस वाडिया को इस मामले को ‘रफा-दफा’ करने का सुझाव दिया था. आपको बता दें कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब,आईपीएल टीम के सह मालिक हैं. 30 मई, 2014 को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी.

शिकायत के अनुसार, वाडिया टिकट बांटने को लेकर टीम के स्टाफ को अपशब्द कह रहे थे. उस समय उनकी टीम जीत रही थी और जिंटा ने वाडिया से शांत होने को कहा. इस पर उन्होंने जिंटा को भी कथित रूप से अपशब्द कहे और उनका हाथ पकड़ा और उनसे छेड़खानी की. जिसके बाद अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 2014 में वाडिया के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

Leave a comment