सलमान से शादी का सपना लेकर पहुंची मानसिक रुप से बीमार लड़की

जागरूक टाइम्स 89 Sep 6, 2018

मुंबई । सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मोस्ट वांटेड बैचलर हैं। लड़कियों में भी सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों ने भी सलमान से शादी करने की ख्वाहिश जाहिर की है। लेकिन सलमान अभी भी शादी करने के मूड में नहीं है। फीमेल फैंस की सलमान के लिए उनकी दीवानगी कई बार देखने को मिलती है।

इस बार मामला उत्तराखंड की रहने वाली 24 साल की लड़की का है। जो सलमान से शादी रचाने के लिए मुंबई पहुंच गई। बताया जा रहा है कि लड़की मानसिक रुप से बीमार चल रही थी। हालांकि पुलिस ने लड़की को पकड़ कर उसके परिवार के हवाले कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 24 साल की एक लड़की 11 अगस्त को अपने घर उत्तराखंड से चली थी। मुंबई पहुंचने पर वह बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। ये वही अपार्टमेंट है जहां पर सलमान खान रहते हैं। हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसकी लाख कोशिशों के बावजूद उस अंदर नहीं जाने दिया।

इसके बाद में कुछ लोगों ने उस ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते हुए देखा और पुलिस को सूचित किया। सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उस हिरासत में लिया और मेडिकल जांचकर लड़की को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है, उसका इलाज चल रहा है। यह कोई पहली बार नहीं जब वो घर से भागी है, इससे पहले भी वह कई बार घर से भाग चुकी है। लेकिन पुलिस की मदद से वह हर बार घर पहुंचा दी जाती है। सलमान खान इस समय फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आने वाली हैं।

Leave a comment