असरानी क्यों कर रहे हैं कंगना की बुराई

जागरूक टाइम्स 158 Sep 4, 2018

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सदा से विवादों में रही हैं, ऐसे में उन्हें कुछ कहना खुद विवादों में आने के बराबर समझा जाने लगा है। फिल्म राइटर अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कंगना रनौत की कड़ी आलोचना करके ऐसा ही कुछ काम किया है। दरअसल असरानी का कहना है कि 'फिल्म में कैमरे के पीछे भी खुद की उपस्थिति जताना, हावी होना और अपनी बात मनवाने जैसी हरकतें करना कंगना के लिए 'हारा-कीरी' यानी आत्महत्या करने जैसा कृत्य करने के बराबर है।

वो खुद को गर्त में धकेल रही हैं।' यही नहीं असरानी तो कंगना को फिल्म मेकिंग में भी टांग अड़ाने वाली बताया है। असरानी ने ट्वीट करते हुए यह सब विवादित बातें कह दी हैं, जिसकी प्रतिक्रिया जल्द ही देखने को मिल सकती है। असरानी ट्विट पर ट्विट करके हमले बोल रहे हैं, ऐसे में आखिर कंगना भी कहां तक चुप रह सकती हैं, यह देखने वाली बात होगी। वैसे आपको बतला दें कि कंगना और असरानी के बीच यह मनमुटाव सबसे पहले फिल्म 'सिमरन' (2017) को लेकर हुआ था।

दरअसल तब कंगना ने इसरानी की कहानी को डार्क बताकर उसमें काफी फेरबदल करवाने की कोशिशें की थीं, इससे वो खफा थे और तब भी उन्होंने उसे भला-बुरा कहा था। यहां आपको बतलाते चलें कि कंगना की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' के निर्देशक क्रिश एक दूसरी फिल्म में विजी हो गए हैं और कंगना फिल्म के पैचवर्क को निर्देशित करने में लग गई हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कंगना के हस्तक्षेप के चलते ही एक्टर सोनू सूद ने भी फिल्म छोड़ दी है। इसके बाद से ही यह मामला तूल पकड़ता दिखा है।

Leave a comment