मलाइका ने अपने ड्राइवर को क्यों निकाल दिया नौकरी से?

जागरूक टाइम्स 274 Jan 23, 2019

खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और शानदार डांसर मलाइका अरोड़ा ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है। दरअसल जब से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अलग हुए हैं तभी से उनके रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। एक तरफ कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं तो वहीं यह भी खबर है कि अरबाज खान ने मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप बना ली है।

यह अलग बात है कि अरबाज और मलाइका के संबंध तलाक के बाद भी अच्छे दोस्तों वाले ही हैं। हद यह है कि जब-जब खान परिवार में कोई समारोह होता है मलाइका अवश्य ही वहां मौजूद रहती हैं। इस तरह देखा जाए तो मलाइका घर से बाहर कदम निकाल रही हैं तो कहां जा रही हैं क्या कर रही हैं और किससे मिल रही हैं ये जानकारी मीडिया के जरिए लोंगों तक पहुंच ही जाती है।

जबकि मलाइका खुद यह चाहती हैं कि उनसे संबंधित कोई भी बात सार्बजनिक न होने पाए, लेकिन बात है कि फैल जाती है। हद यह है कि अर्जुन के साथ उनके रिश्तों के बारे में भी जानकारियां लीक हो रहीं हैं। ऐसे में मलाइका को शक हुआ कि उनका ड्राइवर मुकेश ही अपने भाई बबलू को उनसे जुड़ी जानकारियों दे रहा है और वहीं से डिटेल्स लीक हो रही हैं। इसी वजह से मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से ही निकाल दिया। वैसे कहने वाले तो यही कह रहे हैं कि चूंकि मुकेश और बबलू को अरबाज ने हायर करवाया था इसलिए मलाइका ने अब उसे नौकरी से निकाल दिया ताकि कोई निजी जानकारी बाहर न जाने पाए।

Leave a comment