आपदा दिखाने सारा-सुशांत ने किए खतरनाक स्टंट

जागरूक टाइम्स 113 Nov 24, 2018

फिल्म केदारनाथ को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल सारा इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यहां आपको बतला दें कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी चूंकि 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ पर केंद्रित है, इसलिए कई खतरनाक सीन्स शूट किए गए हैं।

सूत्रों की मानें तो किसी अनहोनी की आशंका को सिरे से खारिज करने के मद्देनजर सारा और सुशांत की सेफ्टी के लिए सेट पर खासे इंतजाम किए गए थे, इसके बावजूद जो स्टंट दोनों कलाकारों ने किया वो वाकई हैरतअंगेज रहे हैं। दरअसल फिल्म में दोनों कलाकारों ने अंडरवॉटर सीन्स शूट किए जो काफी दिक्कत वाले और खतरनाक माने जाते हैं। बाढ़ आपदा के दृष्यों को जीवंत करने के लिए चूंकि फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में ही की गई अत: और भी दिक्कतें देखने को मिली हैं। वैसे भी फिल्म सिटी के अंदर शूट करना और फील्ड में जाकर शूट करने में खासा अंतर होता है।

बहरहाल सारा और सुशांत की सेफ्टी को लेकर ही कुछ प्रोफेशनल ट्रेनर्स को भी बुलाया गया, जिनके सामने खतरनाक स्टंट किए गए। वहीं दूसरी तरफ चूंकि फिल्म की कहानी को आपदा और प्रेम से जोड़ा गया है अत: सुशांत और सारा के रोमांटिक सीन्स भी इस फिल्म में लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाएंगे ही। वैसे आपको बतला दें कि केदारनाथ फिल्म को लेकर विवाद भी चल रहा है, जो अभी तक थमा नहीं है, क्योंकि विवाद कुछ सीन्स को लेकर ही है और जब तक फिल्म बनकर पर्दे पर नहीं आ जाए तब तक कैसे कहा जा सकता है कि क्या सच है

Leave a comment