भारत में अब नजर आएंगी कैटरीना कैफ

जागरूक टाइम्स 99 Jul 31, 2018

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा के बैक आउट हो जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर अब उनकी जगह कौन हिरोइन लेगी। ऐसे में दबंग हीरो सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड को प्रियंका की जगह रिप्लेस करने की बात सामने आई है। जिन फैंस को फिल्म की नई एक्ट्रेस का काफी बेसब्री से इंतजार था उन्हें बतला दें कि नया नाम अब फाइनल किया जा चुका है।

सलमान की आने वाली फिल्म 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा भले नजर न आएं, लेकिन हरदिल अजीज अभिनेत्री कैटरीना कैफ जरुर नजर आएंगी। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कैटरीना का नाम प्रियंका चोपड़ा की जगह फाइनल कर दिया गया है। इस तरह रजत पर्दे की सफल जोड़ी सलमान और कैटरीना एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बात की पुष्टि डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कर दी है।

एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'मैं एक बार फिर से सलमान और कैटरीना के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।' गौरतलब है कि कैटरीना अली अब्बास जफर के साथ इससे पहले 'टाइगर जिंदा है' और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी हिट फिल्मों में काम चुकी हैं। अब देखना होगा कि कैटरीना 'भारत' के लिए क्या कर पाती हैं, जो कि प्रियंका से उम्मीद नहीं की जा सकती थी।

Leave a comment