कृति सैनन के साथ रोमांस करते दिखेंगे कार्तिक आर्यन

जागरूक टाइम्स 282 Jul 2, 2018

डायरेक्टर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी इस साल की चौकाने वाली हिट फिल्म साबित हुई है। अब ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज होने के एक साल बाद 2019 में भी लोगों को कार्तिक आर्यन की एक और लव स्टोरी फिल्म देखने को मिलेगी। यह फिल्म छोटे शहर की लव स्टोरी पर आधारित होगी।

फिल्म का नाम है लुका छिपी जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ कृति सैनन लीड रोल में होंगी। फिल्म को दिनेश विजान प्रड्यूस कर रहे हैं। दिनेश ने बताया कि फिल्म में कार्तिक टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर बने हैं। पहले हमने फिल्म का नाम मथुरा लाइव रखने के बारे में भी सोचा था।

इस फिल्म की कहानी मथुरा, आगरा और ग्वालियर के आसपास घूमती है। कृति ने फिल्म में मथुरा की एक लड़की की भूमिका निभाई है जो पढ़ाई करने दिल्ली जाती है और फिर लौटकर मथुरा वापस आ जाती है। फिल्म में जहां कार्तिक ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है जिसे हर लड़की अपने घरवालों से मिलाना चाहती है वहीं कृति ने एक मॉर्डन लड़की की भूमिका निभाई है जो लैंगिक समानता और अपनी विचारधारा में विश्वास रखती है। फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजान ने हाल में एक और रोमांटिक कॉमिडी फिल्म प्रड्यूस की है जिसमें अर्जुन पटियाला, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं।    

दिनेश ने फिल्म के हिसाब से ही कलाकारों का भी चयन किया है क्योंकि कृति दिल्ली की रहने वाली हैं जबकि कार्तिक आर्यन ग्वालियर के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा, फिल्म के डायलॉग्स में लोकल लेंग्वेज का टच होगा और दोनों ऐक्टर्स ही इस भाषा से वाकिफ हैं।

बता दें कि इससे पहले दिनेश विजान फिल्म कॉकटेल और हिंदी मीडियम को भी प्रड्यूस कर चुके हैं। इस फिल्म से लक्ष्मण उतेकर बॉलिवुड फिल्मों में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।

Leave a comment