जावेद अख्तर को करणी सेना ने दी घर में घुसकर मारने की धमकी

जागरूक टाइम्स 116 May 4, 2019
मुंबई (ईएमएस)। हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर द्वारा एक इवेंट में बुर्के के साथ घुंघट पर प्रतिबंध लगाने के बयान को लेकर विवाद छिड़ गया है। जावेद अख्तर के इस बयान के बाद करणी सेना काफी नाराज हो गई है। नाराजगी जाहिर करते हुए महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी ने एक वीडियो जारी करते हुए जावेद अख्तर को धमकी दी है। जीवन सिंह सोलंकी ने कहा कि यदि 3 दिन के अंदर जावेद अख्तर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके घर में घुस कर मारेंगे।

सोशल मीडिया पर 45 सेकंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें सोलंकी ने कहा कि जावेद को अपनी मर्यादा समझनी चाहिए। राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर उंगली ना उठाएं। 3 दिन के अंदर या तो जावेद अख्तर माफी मांगे या फिर करणी सेना का विरोध सहने के लिए तैयार हो जाए। ऐसे लोगों को जवाब देना करणी सेना अच्छी तरह से जानती हैं। भंसाली साहब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह का जवाब देती है। राजस्थान की संस्कृति पर उंगली उठाने वाले की करणी सेना आंख बाहर निकालने की भी हिम्मत है।

यदि जावेद अख्तर 3 दिन के भीतर माफी नहीं मांगते तो घर में घुस कर मारेंगे। गौरतलब है कि गीतकार जावेद अख्तर ने श्रीलंका में सुरक्षा के लिहाज से बैन बुर्के को महिला सशक्तिकरण के लिए जरूरी बताया था। उन्होंने कहा था कि चेहरा ढकना बंद होना चाहिए, फिर चाहे वह बुर्का हूं या फिर राजस्थान की घूंघट प्रथा।

Leave a comment