सनी लियोन की वेबसीरीज की जा रही पसंद

जागरूक टाइम्स 296 Jul 24, 2018

-शो में एक्ट्रेस की जिंदगी के राज़ से उठाया है पर्दा 

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज को इन दिनों जमकर पसंद किया जा रहा है। यह वेब सीरीज 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' नाम से बनी है। ज़ी 5 के इस शो में सनी लियोन की जिंदगी के राज़ से पर्दा उठाया गया है। पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जब उन्होंने बॉलीवुड में किस्मत आजमानी चाहीं तो उनके लिए यह सफर आसान नहीं था।

बोल्ड बैकग्राउंड की वजह से उन्हें बेहद आलोचना झेलनी पड़ी। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि सनी के हिस्से में प्यार और नफरत बाराबर मात्रा में आए। सीरीज में सनी लियोन के बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया गया है। कैसे बचपन में पैसों की किल्लत की वजह से उन्हें न्यूज पेपर बेचने से लेकर दूसरों के घरों को पेंट करने की जरूरत पड़ी थी। 'पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर' बनने के बाद अपने परिवार को पोर्न स्टार होने के बारे में बताने के बाद उनका क्या हश्र हुआ था।

कैसे न्यूज इंटरव्यूज में उन्हें बेईज्जत किया जाता था। इन सभी बातों का वेब सीरीज में खुलकर जिक्र हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी की सनी लियोन बचपन से ही काफी धार्मिक थीं। वह गुरुद्वारे में भजन गाया करती थीं। उनका सपना नर्स बनने का था, लेकिन किस्मत ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री की क्वीन बना दिया। धार्मिक परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद उन्होंने बोल्ड कदम उठाया, परिवार से बगावत कर उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री पर राज़ किया।

Leave a comment