सोनाक्षी बोलीं 'कलंक' का स्ट्रेस क्या लेना

जागरूक टाइम्स 294 Apr 24, 2019

इसमें शक नहीं कि मल्टी स्टारर फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर पिट चुकी है, जबकि तमाम लोगों का यह कहना था कि यह फिल्म साल की सबसे सफल फिल्म होगी। यह दावा फिल्म के कंटेंट और स्टार कास्ट को देखकर किया गया था, जो गलत साबित हुआ। इस पर फिल्म के प्रमुख किरदारों से सवाल किए जा रहे हैं कि आखिर फिल्म पिट क्यों गई और इससे उन्हें क्या लगता है? ऐसे ही सवालों पर आल‍िया ने कहा कि जनता का जो फैसला है मंजूर है। फिल्म फ्लॉप होने पर सोनाक्षी स‍िन्हा का भी बयान सामने आ गया है।

दरअसल फिल्म कलंक में सोनाक्षी और आल‍िया भट्ट ने मुख्य भूमिका न‍िभाई है। फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा र‍िस्पॉन्स नहीं मिलने पर सोनाक्षी कहती हैं कि 'हर फिल्म प्रोजेक्ट मेरे ल‍िए खास मायने रखता है। मैं तो हर एक फिल्म के लिए उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि परिणाम अच्छा हो पर फिर भी यह बैड लक ही है कि कई फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया। इससे क्या क्योंकि मैंने उम्मीद नहीं खोई है।

हमेशा अपना मैं बेस्ट देने की कोश‍िश करती रहूंगी।' इसके साथ ही सोनाक्षी कहती दिखीं कि बॉक्स ऑफ‍िस मेरे खुद के कंट्रोल में तो नहीं है, हॉं मेरे कंट्रोल में अच्छा परफॉर्म करना है। सो वह तो मैं करती रहूंगी। इसल‍िए फिल्म पिटने पर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं।' सोनाक्षी ने कुछ यूं ही कहा मानों वो कह रही हों कि कलंक है अब इसका ज्यादा स्ट्रेस क्या लेना।

Leave a comment