सत्यमेव जयते ने तीन दिन में जुटाए 37 करोड़ 62 लाख

जागरूक टाइम्स 221 Aug 18, 2018

अभिनेता जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते का तीन दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई 40 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म ने तीसरे दिन 9 करोड़ 18 लाख रुपए एकत्र किए और इस फिल्म ने अब तक कुल 37 करोड़ 62 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया।

निर्माताओं के लिए अच्छी बात यह है कि फिल्म का बिजनेस लगातार ऊपर बना हुआ है। इसके बावजूद कि अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड जैसी बड़ी फिल्म भी स्क्रीन्स पर मौजूद है। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी 15 अगस्त के दिन ही प्रदर्शित हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया था। सत्यमेव जयते का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 33 करोड़ 25 लाख रुपए था। गोल्ड को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं, जबकि सत्यमेव जयते को महज 2500 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है।

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी काल्पनिक है। इसके विपरीत गोल्ड की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड भारत के पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी बयां करती है। गोल्ड ने पहले दिन में 25 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ गोल्ड इस साल तीसरी सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है।

Leave a comment