'जब तक है जान' में शाहरुख ने तोडा रुल

जागरूक टाइम्स 101 Jul 27, 2018

-केटरीना के साथ किया लीपलॉक

मुंबई । ऐक्टर्स शाहरुख खान ने फिल्म 'जब तक है जान' में अपना ही बनाया रुल तोड दिया था।शाहरुख ने इस फिल्म में केटरीना के साथ लीपलॉक सीन किया था। ऐक्टर्स शाहरुख खान की तरह हैं जो अपने रोल को परफेक्शन के साथ करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। शाहरुख ने कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्होंने हमारे भीतर कई तरह के इमोशंस पैदा किए, लेकिन क्या आप जानते हैं गुजरे वक्त में फिल्मों के लिए किस हद तक जाना पड़ा? बता दें कि शाहरुख लंबे वक्त तक स्क्रीन पर नो-किसिंग रूल फॉलो करते रहे फिर उन्होंने 2012 में 'जब तक है जान' के लिए यह रूल तोड़ा।

फिल्म में उन्होंने कटरीना के साथ लिपलॉक किया था। अपनी एक फिल्म के लिए उन्होंने एक मर्द तक को किस किया है। ये बात है 2010 की, इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें शाहरुख खान एक मर्द के होंठों पर किस करते दिखाई दिए। बाद में उस इंसान की पहचान ब्रिटिश ऐक्टर जॉन बैरोमैन के रूप में हुई।

कई लोगों इस तस्वीर को फोटोशॉप्ड माना था, कुछ लोगों ने ऐसा करने के लिए शाहरुख की आलोचना भी की थी, हालांकि शाहरुख इस बारे में कभी नहीं बोले। अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि शाहरुख जॉन में इंट्रेस्टेड थे तो आप गलत हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोटो दरअसल फिल्म माई नेम एज खान का एक सीन था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया। फिल्म में इसे एक कॉमिडी सीन की तरह रखा गया था।

Leave a comment