हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में डराएगी और हंसाएगी श्रद्धा कपूर

जागरूक टाइम्स 186 Aug 3, 2018

गंगा में डूबते-डूबते बची यह अभिनेत्री

मुंबई । हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी बार्टिया के साथ बाराणसी में कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी जान पर बन आई। दरअसल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बची। अभिनेत्री टैमी इन दिनों उत्तरप्रदेश के वाराणसी में है। टैमी बार्टिया इन दिनों डायरेक्टर अतुल गर्ग की आने वाली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ पीकॉक’ की शूटिंग कर रही थीं तभी उनकी जान पर बन आई। 

दरअसल, डायरेक्टर और कैमरामैन फिल्म की यूनिट के साथ गंगा में एक सीन फिल्मा रहे थे उसी दौरान अतुल गर्ग को महसूस हुआ कि टैमी पानी में डूब रही हैं। इसके बाद यूनिट ने बिन देर किए टैमी को पानी में डूबने से बचा लिया। खबर के मुताबिक, डायरेक्टर अतुल गर्ग ने टैमी से जुड़े वाकया की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने अपने असिस्टेंट की तारीफ की है और कहा है कि उसके प्रयासों के कारण हादसा होने से बच गया।
 
मालूम हो कि ‘द लीजेंड ऑफ पीकॉक’ भारत के अलावा फिल्म की शूटिंग अमेरिका और तुर्की में भी होगी। यह फिल्म इस साल के आखिर तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।‘द लीजेंड ऑफ पीकॉक’ अतुल गर्ग की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म के जरिए वह हॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। इंग्लिश में बन रही अतुल गर्ग की फिल्म की शूटिंग भारत समेत कई देशों में होनी है। इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा वाराणसी में शूट किया गया है।

Leave a comment