एली की जगह ईशा के साथ हैंगआउट कर रहे हार्दिक

जागरूक टाइम्स 129 Aug 9, 2018

- दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग होती जा रही बॉन्डिंग

मुंबई । भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को कुछ महीनों पहले एली की जगह ईशा गुप्ता के साथ हैंगआउट करते हुए देखा जाने लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक और ईशा के बीच बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग होती जा रही है। हालांकि, दोनों का अभी शादी करने को लेकर कोई प्लान नहीं है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान ईशा गुप्ता से उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया। ईशा ने हार्दिक से रिश्ते को लेकर इंकार नहीं किया लेकिन उन्होंने शादी को लेकर जरूर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वह अभी शादी नहीं करने वाली हैं और जब भी करेंगी तब सभी को इसके बारे में बताएंगी।

बता दें कि, एली अवराम और हार्दिक पांड्या के ब्रेकअप की वजह भी हाल ही में सामने आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एली रिश्ते में कमिटमेंट चाहती थीं, लेकिन हार्दिक इसके लिए तैयार नहीं थे। वह कैजुअल रिलेशनशिप में रहना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

वहीं ईशा और हार्दिक ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिता रहे हैं। दोनों सीक्रेट में लंच और डिनर का प्लान बनाते हैं। साथ ही कोशिश करते हैं कि वह लोगों की नजरों से दूर रहें। फिलहाल हार्दिक और ईशा रिलेशनशिप की उस स्टेज पर हैं जहां वह एक-दूसरे को जान रहे हैं। पांडया अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके बॉलिवुड ऐक्ट्रेस एली अवराम के साथ रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था।

Leave a comment