सुशांत के नाम पर बनेगा फाउंडेशन, मेमोरियल में तब्दील होगा पटना वाला घर

जागरूक टाइम्स 123 Jun 27, 2020

मुंबई (ईएमएस)। बॉलिवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' की स्थापना की जाएगी। इसके जरिए सुशांत के दिल के करीब वाली चीजों जैसे सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स से जुड़ने वाली युवा प्रतिभाओं को सपोर्ट किया जाएगा। पटना के राजीव नगर में स्थित सुशांत के बचपन वाले घर को मेमोरियल में तब्‍दील किया जाएगा।

यहां पर फैंस के लिए दिवंगत एक्‍टर से जुड़ी पर्सनल चीजों को रखा जाएगा। इनमें हजारों किताबें, उनका टेलिस्‍कोप, फ्लाइट सिमुलेटर आदि शामिल हैं। अब से सुशांत का परिवार ही उनके इंस्‍टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पेज को मेनटेन करेगा जिसके जरिए उनकी यादों को जिंदा रखा जाएगा। यह सारी जानकारी परिवार की तरफ से एक जारी एक गुडबाय मेसेज में दी गई है।

इस मेसेज में सुशांत के बारे में लिखा गया है कि वह कितने उत्साही, बातचीत करने वाले और अविश्वसनीय थे। वह हर चीज के लिए जिज्ञासु थे। वह सपने देखते थे और उनका पीछा करते थे। वह उदारता के साथ मुस्‍कुराते थे। वह परिवार के लिए गर्व और प्रेरणा थे। मेसेज में लिखा है कि हम यह स्‍वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम सुशांत की हंसी सुन नहीं पाएंगे। उनके नुकसान ने हमेशा के लिए परिवार में एक खालीपन कर दिया है जो कभी भर नहीं सकता है। इसके साथ ही मेसेज में इतने प्‍यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया गया है।

Leave a comment