कोरोना की दहशत : सेट पर मास्क पहन घूम रहा कास्ट एंड क्रू, कार्तिक के वीडियो में दिखाया नजारा

जागरूक टाइम्स 684 Mar 13, 2020

मुंबई (ईएमएस)। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत है, इसका भय बॉलीवुड में भी देखा जा सकता है। कोरोना संक्रमण के चलते एक तरफ जहां कई बड़ी फिल्मों को स्थगित कर दिया गया है, तो जहां कहीं काम हो भी रहा है, तो काफी एहतियात बरती जा रही है। बालीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को भूल भुलैया-2 की शूटिंग के समय का नजारा दिखाया है।

वह दिखा रहे हैं कि कोरोना से बचने के लिए सेट पर सभी ने मास्क पहन रखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक सभी से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों को हैंड वाश करने की भी सलाह दी है। कार्तिक आर्यन खुद भी कोरोना से काफी ज्यादा डरे हुए हैं। कुछ दिन पहले उनकी जाह्नवी कपूर के साथ एक तस्वीर खूब सुर्खियों में रही थी। जिसमें कार्तिक और जाह्नवी अपने चेहरे को हाथ से ढके हुए थे।

कोरोना ने बॉलीवुड को भी जोरदार झटका दिया है। इस महामारी के चलते कई बड़ी फिल्मों को स्थगित करना पड़ा है। सबसे बड़ा उदाहरण तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी है, जो अब 24 मार्च को प्रदर्शित नहीं की जाएगी। उल्लेखनीय है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 इसी साल 31 जुलाई को प्रदर्शित होनी है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी काम कर रही हैं। इस फिल्म की इस समय लखनऊ में शूटिंग चल रही है।


Leave a comment