21 साल निभाने का प्रयास किया पर असफल रहा : अरबाज खान

जागरूक टाइम्स 92 Oct 29, 2018

मुंबई । 21 साल के लम्बे दाम्पत्य के बाद अंतत: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने 2017 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। काफी समय तक अरबाज़ और मलाइका इस मामले पर चुप्पी साधे रहे। लेकिन हाल ही एक टीवी चैनल से बातचीत में अरबाज़ खान ने मलाइका के साथ तलाक की बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने लम्बे समय बाद अब दोनों के संबंधों को लेकर बात की है। अरबाज ने कहा, ‘लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज के साथ बहुत सारी चीजें अपनी जिंदगी में करते हैं।

चाहे वह रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें ये विश्वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे लेकिन इंसान हमेशा ज्यादा की इच्छा रखता है। मैं खुश हूं। अरबाज ने आगे कहा कि परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं। यह ऐसा है जिसके लिए आपको हर दिन मेहनत करनी पड़ती है ताकि यह आपके साथ हमेशा रहे। यही संबंधों में भी होता है। मैंने 21 साल यही कोशिश की है लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो पाया, पर ठीक है।

ज्यादातर लोग तो यह कोशिश भी नहीं करते। ज्ञात हो कि साल 1998 में अरबाज और मलाइका शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2016 में दोनों ने अपने अलग होने की खबर लोगों के सामने रखी थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अर्जुन कपूर और मलाइका जल्द ही अपने रिश्ते को सबके सामने ला सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं।

Leave a comment