अंशुला के ट्रोल होने पर अर्जुन को आया गुस्सा

जागरूक टाइम्स 79 Nov 29, 2018

यह तो सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया पर जो लोग मर्यादाओं की सीमाएं लांघते हैं वो किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसे में खबर यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बड़ी बहन अंशुला को ट्रोल किया गया, यहां तक कि उन्हें रेप तक की धमकियां दी गई हैं, जिसे लेकर उनके भाई अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर्स की अच्छे से क्लास लगा दी है।

दरअसल इस संबंध में जाह्नवी ने बताया है कि उनके करण जौहर के मशहूर शो 'कॉफी विद करण' में जाने के बाद से अंशुला को रेप की धमकियां मिल रही हैं। इसलिए अर्जुन ने अंशुला का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर अर्जुन ने कहा है कि 'कॉफी विद करण पर जो हुआ उसमें बेमतलब अंशुला को घसीटना और उसे बुरा-भला कहना पूरी तरह से गलत है। इसके बाद मुझे किसी प्रोटोकॉल की चिंता नहीं है।'

उन्होंने आगे कहा कि 'जो मेरी बहन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, मैं उन ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं। मैं आशा करता हूं कि आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी भी गुजरना नहीं पड़ेगा, जिससे हम गुजर रहे हैं।' दरअसल यह पूरा मामला कॉफी विद करण से शुरु हुआ था जिसमें जाह्नवी ने हैंपर जीतने के लिए अपनी सौतेली बहन अंशुला को फोन करके कुछ पूछा था, लेकिन कन्फ्यूजन के चलते अंशुला उनकी मदद नहीं कर सकीं और नतीजे में हैंपर अर्जुन कपूर जीत गए। इस घटना के बाद से ही अंशुला को रेप की धमकियां मिलनी शुरु हो गईं, जिसका जिक्र जाह्नवी ने भी किया है और अब अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को सबक सिखाने जैसा काम कर दिया है।

Leave a comment