कीमत दोनों की चुकानी पड़ती है, बोलने की भी और चुप रहने की: अमिताभ बच्चन

जागरूक टाइम्स 475 May 16, 2019

मुंबई (ईएमएस)। अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सामाजिक मसलों पर अपनी राय रखने के साथ ही अमिताभ बच्चन कई बार इंस्पिरेशनल कोट्स भी शेयर करते हैं। इसके अलावा ट्विटर पर बिग बी और बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बीच हुई नोकझोंक काफी सुर्खियों में थी।

बता दे कि जल्द ही अमिताभ बच्चन शूजीत सरकार की अगली फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था कि इंसान के बोलने और चुप रहने दोनों की कीमत चुकाई जाती है। अपने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ ने लिखा- कीमत दोनों की चुकानी पड़ती है, बोलने की भी और चुप रहने की भी।

अपनी ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने आखिर में यह भी लिखा कि सोशल मीडिया की पहचानी हैं, जानी-मानी कहानी है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आई है। बता दे कि अमिताभ ट्वीट के जरिए अपनी आने वाली फिल्मों की भी जानकारी देते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ आने वाली अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी।

बता दें कि इससे पहले अमिताभ की फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई और उसने अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू भी नजर आई थी, जो इससे पहले फिल्म पिंक में भी अमिताभ के साथ काम कर चुकी है। गौरतलब है कि इन दिनों अमिताभ बच्चन साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं, जिसमें वह काफी अनोखे अंदाज में नजर आएंगे।


Leave a comment