अजय देवगन और प्रकाश झा फिर होंगे साथ

जागरूक टाइम्स 119 Oct 23, 2018

मुंबई : बहुत जल्द अभिनेता अजय देवगन और प्रकाश झा एक फिल्म के लिए फिर से कलैबरेट होने वाले हैं। गंगाजल, राजनीति, अपहरण, सत्याग्रह जैसी फिल्म देने के बाद अब यह ऐक्टर-डायरेक्टर जोड़ी अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाली है। खबरों की मानें तो अजय देवगन और प्रकाश झा ने एक फिल्म की कहानी पर डिस्कस भी किया है और अजय को यह कहानी पसंद भी आई है। प्रकाश झा अब इस कहानी की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर जल्द ही एक स्टोरीलाइन डिवेलप करने वाले हैं।

स्क्रिप्ट और स्टोरीलाइन के फाइनल होते ही अजय देवगन और प्रकाश झा इसकी शूटिंग स्टार्ट करेंगे। बता दें कि अजय देवगन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित है जिसमें अजय देवगन शिवाजी महाराज के सेनापति का किरदार निभा रहे हैं। ओम रावत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

बताया जाता है कि अजय देवगन और प्रकाश झा की दोस्ती में उस वक्त दरार पड़ गई थी जब फिल्म प्रकाश झा ने अपनी फिल्म 'गंगाजल 2' में अजय की जगह प्रियंका चोपड़ा को कास्ट कर लिया था। इसके बाद इन दोनों के बीच काफी दूरी आ गई थी। हालांकि अब इन दोनों के बीच की दूरी मिटती दिख रही है जिसका सीधा फायदा इनके फैंस को होगा क्योंकि अजय देवगन और प्रकाश झा जब भी साथ काम करते हैं तो उस फिल्म में मनोरंजन भरपूर होता है।

Leave a comment