करवा चौथ के दिन जूनियर बच्चन ने कायम की नई मिशाल, ऐश्वर्या राय के लिए रखा व्रत

जागरूक टाइम्स 109 Oct 27, 2018

मुंबई । आज पूरे देश मे करवाचौथ मनाया जा रहा है। यह त्यौहार महिलाओं के लिए सबसे बड़ा त्यौहार है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए सारा दिन व्रत रखकर शाम को चांद को अर्घ्‍य देकर ही अन्‍न जल ग्रहण करती हैं। लेकिन बालीवुड के महानायक बिग बी के पुत्र जूनियर बच्चन ने इस परंपरा को तोड़ते हुए अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए व्रत रखा है और उनकी लंबी उम्र की कामना की है। अभिषेक का यह निर्णय सभी पतियों के लिए कायम एक मिसाल है।

बता दें कि बॉलीवुड में हमेशा से करनवाचौथ का क्रेज रहा है। बॉलीवुड के स्‍टार के बीच में यह त्यौहार काफी ज्‍यादा पॉपुलर है। बच्चन फैमिली में भी इस पारंपरिक तरीके से मनाया जाता है। बहू ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन की लंबी उम्र के लिए इस दिन फास्ट रखती हैं। लेकिन इसबार ऐश्वर्या का साथ देने के लिए अभिषेक सामने आए हैं। अभिषेक बच्चन अपनी पत्‍नी से कितना प्‍यार करते हैं यह आपको उनके हाल ही में किए गए ट्वीट से पता चल रहा है।

अभिषेक बच्चन ने लिखा है, गुड लक लेडीज... और जिम्मेदार पतियों को भी अपनी पत्न‍ियों के साथ व्रत रखना चाहिए! मैं रखता हूं! अभिषेक के इस ट्वीट को देख कर उनके फैंस काफी सरप्राइज और खुश हैं। जहां आम लोग इस बड़े धूम धाम से मना रहे हैं वहीं बॉलीवुड सितारे भी कुछ कम नहीं है। कई एक्ट्रेसस ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। जिसमें से ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक हैं। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए हमेशा व्रत रखती हैं।

Leave a comment