वरुण धवन का स्त्री के सीक्वल में आना है मुश्किल

जागरूक टाइम्स 290 Apr 5, 2019

पिछले साल राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने फिल्म स्त्री में जबरदस्त धमाल मचाया था। फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा रिस्पॉंस मिला। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को उम्मीद से कहीं ज्यादा दर्शकों ने पसंद किया, जिससे उत्साहित होकर कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म का सीक्वल आ रहा है। इसके साथ ही सूत्र बता रहे हैं कि फिल्म के इस सीक्वल में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन नजर आएंगे। दरअसल फिल्म मेकर्स ने राजकुमार राव की जगह वरुण धवन को फिल्म में लेने की तैयारी कर रखी है।

आपको यहां बतला दें कि पिछले साल आई स्त्री फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ ही पंकज त्रिपाठी नजर आए थे। फिल्म में कॉमेडी के साथ ही साथ इसकी कहानी और कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींच लाया था। फिल्म के संवाद भी काफी पंसद किए गए थे। इसलिए फैंस को सीक्वल का इंतजार है। सूत्रों की मानें तो इसी बात को लेकर वरुण से फिल्म निर्माता अनेक बार मिल चुके हैं।

फिलहाल मेकर्स यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि फिल्म में वरुण धवन को होना चाहिए या फिर इस दफा फिर से राजकुमार और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को ही पर्दे पर लाना चाहिए। वैसे वरुण फिल्म निर्देशक अभिषेक वर्मन के साथ फिल्म कलंक में काम कर रहे हैं। फिल्म में वरुण और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ वरुण श्रद्धा कपूर के साथ के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में भी काम करते नजर आएंगे। इस प्रकार वरुण वैसे भी अपने प्रोजेक्ट्स में विजी हैं, इसलिए वो स्त्री में होंगे या नहीं इस पर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं।

Leave a comment