कैटरिना को मनाने की कोशिश में आलिया!

जागरूक टाइम्स 150 Jul 9, 2018

- रणबीर कपूर के चक्कर में बेहतरीन दोस्त हुई दूर

मुंबई । अभिनेता रणबीर कपूर के चक्कर में आलिया और कैटरिना की दोस्ती में दरार पड गई है। अब आलिया अपनी बेहतरीन दोस्त कैटरिना को मनाने की पूरी कोशिश कर रही है। एक समय आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ काफी अच्छी दोस्त थीं।

दोनों साथ में जिम भी करती थीं, लेकिन अब दोनों की दोस्ती और रिलेशनशिप में काफी बदलाव आ गया है, जिसकी वजह हैं रणबीर कपूर। सभी जानते हैं कि रणबीर और आलिया के अफेयर के चर्चे बॉलिवुड गलियारों में आम हैं। खुद आलिया और रणबीर भी अपने रिलेशन को कबूल कर चुके हैं। वहीं कैटरीना कैफ रणबीर की ऐक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम कपूर के रिसेप्शन में आलिया और रणबीर ने भले ही साथ में एंट्री की, लेकिन उस वक्त दोनों में से किसी ने भी अपने अफेयर की बात नहीं कबूली थी।

शायद इसीलिए उस वक्त कैटरीना और आलिया के बीच ज़बरदस्त याराना दिखा, लेकिन कहा जा रहा है कि जबसे आलिया और रणबीर ने खुलेआम अपने प्यार का इज़हार किया है, तबसे कैट आलिया से चिढ़-सी गई हैं। सोनम की शादी और रिसेप्शन के बाद आलिया और कैट कई जगह साथ नज़र आई हैं, लेकिन कैट ने आलिया से बात करने की कोशिश तक नहीं की, जबकि आलिया कैट को मनाने की भरपूर कोशिशों में लगी हैं।

Leave a comment