'तेरी गलियां' टिप्स के नए अल्बम की धूम

जागरूक टाइम्स 321 Nov 13, 2019

टिप्स म्यूजिक के ऑफिशल चैनल टिप्स वॉल्यूम ने 'तेरी गलियां' सिंगल म्यूजिक वीडियो 12 नवंबर को रिलीज किया है। यह गाना आते ही लोगों के बीच मशहूर हो गया है। 24 घंटे के अंदर ही गाने के करीब 55 हज़ार व्यूज थे। इस गाने को कोलकाता का चर्चित नाम मंजीरा गांगुली ने गाया है। मंजीरा 'एक्स फैक्टर' और 'सारेगामापा' में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। वहीं, गाने में म्यूजिक है निरंजन-साकेत का।

यह जोड़ी 'सात उचक्के' और 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक दे चुकी है। इसके अलावा, बतौर म्यूजिक डायरेक्टर यह इनका करीब 10वां म्यूजिक वीडियो है। हाल में इनका 'पिया सांवरे' रिलीज हुआ है। इसके पहले यह जोड़ी टी-सीरीज और टाइम्स म्यूजिक के साथ काम कर चुकी है। गाना आयुषी भावे और शिवम मेहरा पर फिल्माया गया है। इसे डायरेक्ट किया है इरशाद अली और रवि रावत ने।

*आखिरी वक्त में फंसी टीम*
गाना शूट होने से पहले एक मजेदार और पूरी टीम के लिए चिंताजनक घटना हो गई। पूरी तैयारी हो चुकी थी और अगली सुबह 5 बजे लोकेशन के लिए निकलना था। अचानक हीरोइन का फोन आया कि वह नहीं आ पाएगी, कुछ जरूरी काम आ गया है, जो टाला नहीं जा सकता। अब पूरी टीम परेशान। करीब 5 घंटे की इस सोच के साथ कि शूट करें या कैंसिल किया जाए, आखिरकार नई हीरोइन मिल गई। आयुषी भावे ने इसमें बढ़िया काम किया है।


Leave a comment