कबीर सिंह को ना कहकर पछता रही हैं तारा सुतारिया

जागरूक टाइम्स 257 Jul 2, 2019

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा लिया है। दरअसल बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ वाली फिल्म साबित हुई, जिससे सभी का ध्यान इस ओर गया और तरह-तरह की कहानियां भी सामने आने लग गईं। खास बात यह है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 के रिलीज होने का भी कोई असर कबीर सिंह की कमाई पर पड़ता हुआ नहीं दिखा है।

संभवत: यही वजह है कि अभिनेत्री तारा सुतारिया कबीर सिंह को लेकर कुछ खुलासे कर रही हैं। गौरतलब है कि तारा सुतारिया ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में एंट्री की है। ऐसे में तारा सुतारिया कहती हैं कि कबीर सिंह के लिए कियारा आडवाणी से पहले उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने किन्हीं कारणों से यह ऑफर ठुकरा दिया। सूत्रों की मानें तो यह कहते हुए तारा कुछ दु:खी नजर आती हैं। दरअसल फिल्म सफल साबित हुई है और ऐसे में तारा सुतारिया का फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस वाला ऑफर ठुकरा देना वाकई बड़ी मूर्खता साबित हुई है।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि तारा सुतारिया के सामने उस वक्त दो फिल्मों के ऑफर आए हुए थे। एक साथ दो फिल्मों का ऑफर मिलने से शायद वो कुछ असमंजस की स्थिति में पड़ गईं थीं। इन दो फिल्मों में एक 'कबीर सिंह' और दूसरी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' थी। उस वक्त खबरें निकलकर आ रहीं थीं कि दोनों फिल्मों की रिलीज डेट एक हो सकती है। इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर दोनों के टकराने का अंदेशा जतलाया जा रहा था।

इस कारण तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' करना बेहतर समझा। वैसे कबीर सिंह फिल्म को लेकर तारा खुद कहती दिखी हैं कि 'कबीर सिंह' साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, इसलिए इसका हिट होना तो लाजमी था।' इस प्रकार तारा सुतारिया को एक सुपरहिट फिल्म में काम नहीं करने का मलाल हमेशा रहेगा।

Leave a comment