सनी लियोनी की बायोपिक के नाम में 'कौर' शब्द को लेकर मचा बवाल

जागरूक टाइम्स 177 Jul 13, 2018

मुंबई । ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए। जी हां ऐसा पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी कर रही है। उनकी बायोपिक फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद अब नया विवाद शुरू होता नजर आ रहा है। एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और फिल्म में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है।

बता दें कि सनी की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं। फिल्म का नाम किरनजीत कौर रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

हालांकि फिल्म के मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं। बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से जी 5 एप पर शुरू किया जाएगा।

इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं। वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी निभा रही हैं।

Leave a comment