सारा अली ने कहा बकबास करते हैं लोग

जागरूक टाइम्स 185 Feb 23, 2019

बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली बॉलीवुड की न्यू कमर अदाकारा सारा अली खान जो कहती हैं बिंदास कहती हैं, इसलिए उन्हें लेकर अभी कोई अफवाह नहीं उड़ाई जा सकती है। फिर भी लोग कहां चूकने वाले हैं, इसलिए कह दिया गया कि सारा अली खान की मॉं अमृता सिंह उनके साथ अब घर में नहीं रहती हैं और वो कहीं और चली गई हैं। ऐसी तमाम खबरों को बकबास बताते हुए सारा अली ने कहा कि 'इस तरह की सारी खबरें गलत हैं।

मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी-खुशी रहती हूं।' सारा अली खान पिछले कुछ समय चर्चित अभिनेत्रियों में भी शुमार की जा रही हैं। इसकी वजह उनका बोलने का अंदाज, हंसमुख स्वभाव और ग्लोरियस पर्सनालिटी है। वे दर्शकों की चहेती बन चुकी हैं। उन्हें लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि वो अपनी फैमिली और रिलेशनशिप के सवालों का भी बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं। यहां आपको बतला दें कि सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें सारा लगेज लेकर कहीं जाती हुई नजर आ रहीं थीं।

तस्वीर देखने वालों में से कुछ ने कयास लगाए कि वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ नहीं रहेंगी, इसलिए वो कहीं और जा रही हैं, जबकि कुछ ने तो अफवाह ही फैलाने जैसा काम कर दिया कि सारा से नाराज होकर उनकी मॉं अमृता कहीं और रहने चली गई हैं, सारा अपना सामान लेकर कहीं और। इन तमाम कयासों और खबरों को सारा ने बकबास करार दिया और कहा कि वो अपनी मॉं के ही साथ हैं और जहां तक सवाल लगेज का है तो वो जहां भी जाती हैं अपने लगेज के साथ ही जाती हैं।

Leave a comment