संस्कारी टाइगर श्रॉप आखिर किसके फोन पर हो जाते हैं हाजिर

जागरूक टाइम्स 574 Jan 25, 2019

बॉलीवुड मशहूर फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुपर मॉडल रहीं आयशा के बेटे एवं डांसिंग एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की छवि एक संस्कारी बेटे की है। ऐसे में टाइगर की पूरी कोशिश होती है कि किसी भी तरह उनका नाम किसी विवाद में न आए और न ही उन्हें किसी बात के लिए सफाई ही देनी पड़े। इसलिए अभी तक टाइगर श्रॉप की जो भी बातें होती दिखती हैं उनके काम को लेकर ही होती हैं।

वो अपने संबंधों को लेकर भी उलझन पैदा नहीं करते हैं। उनकी करीबी दोस्त दिशा पाटनी को लेकर भी जो बातें होती हैं उन्हें वो बिना झिझक और बगैर शर्माए सब बतला देते हैं। फिर भी कहने वाले यही कहते हैं कि टाइगर की जिंदगी में एक शख्स ऐसा भी है जिसके एक फोन पर वो हाजिर हो जाते हैं।

दरअसल यह तो सभी जानते हैं कि टाइगर बचपन से ही एक्शन सीख रहे हैं, लेकिन डांस उन्होंने बड़े होकर ही सीखा है। फिर भी वो एक बेहतर डांसर हैं और इसके लिए वो मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का धन्यवाद करते हैं और उन्हें अपना डांस गुरु बताते हैं। उनके उस्ताद गणेश ही हैं जिनके एक कॉल पर वो दौड़े चले आते हैं। इसके पीछे टीवी शो का एक किस्सा मशहूर हुआ है।

दरअसल बताया जाता है कि गणेश चाहते हैं कि छोटे पर्दे पर आने वाले डांस शोज में छोटे शहरों व ग्रामीण अंचलों के वे बच्चे भी शिरकत कर सकें जिनमें डांस को लेकर जुनून तो है लेकिन वो हुनर को तराश नहीं पाते हैं, क्योंकि उन्हें गुरु नहीं मिल पाता है। यह कहते हुए गणेश इन बच्चों के सामने टाइगर श्रॉफ को बतौर उदाहरण पेश करना चाहते थे और बताना चाहते थे कि लगन, मेहनत और अभ्यास से कुछ भी हासिल किया जा सकता है।

अपने गुरु के एक फोन कॉल पर इस कार्यक्रम में टाइगर श्रॉफ आ पहुंचे, लेकिन इसे इत्तेफाक भी बताया गया, लेकिन सूत्र तो यही कहते हैं कि गुरु का कहना बहुत मानते हैं इसलिए उनके एक फोन पर वो सीधे चले आते हैं। वैसे खुद टाइगर भी यह कहते हैं कि उनकी फिल्मी कैरियर में जितने भी डांसिंग नंबर्स हिट हुए हैं वो सभी मास्टर जी गणेश आचार्य की ही वजह से हुए हैं। इससे समझा जा सकता है कि कुछ भी इत्तेफाक नहीं है।

Leave a comment