नशे में संजय दत्त बहके, दिवाली पार्टी में फोटोग्राफर्स के साथ की अभद्रता

जागरूक टाइम्स 316 Nov 10, 2018

मुंबई । दीप पर्व के अवसर पर बॉलिवुड अभिनेताओं ने अपने-अपने घरों में पार्टियां रखीं, जिसमें कई बॉलिवुड सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, अर्पिता खान जैसे सिलेब्रिटीज़ के अलावा पिछले दिनों संजय दत्त ने भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी थी। संजय दत्त की इसी पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया वालों के साथ गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं। पहले तो पार्टी के बाद संजय दत्त ने अपनी फैमिली के साथ घर के बाहर आकर फोटोग्राफर्स के सामने पोज़ दिए उसके बाद शुरू हुआ मेहमानों के लौटने का सिलसिला। देर रात पार्टी के बाद मेहमानों को छोड़ने के लिए संजय दत्त घर के बाहर मौजूद थे, जहां मीडिया के लोग भी थे।

बताया जाता है कि संजय दत्त उस वक्त शराब के नशे में थे और वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को उन्होंने काफी भद्दी-भद्दी गालियां दीं। संजय दत्त ने वहां तस्वीरें ले रहे फोटोग्राफर्स से पहले तो घर जाकर अपनी दिवाली सेलिब्रेट करने की सलाह दी और इसके बाद वह गाली-गलौज पर उतारू हो गए। 'संजू' अभिनेता संजय दत्त के इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। लोग उनके इस अंदाज़ को आसानी से पचा नहीं पा रहे।

किसी ने लिखा है कि क्या अब राजकुमार हिरानी इसपर काम कर रहे हैं? तो किसी ने कहा, मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने उस 300 करोड़ (संजू) में अपने पैसे नहीं लगाए। यहां याद दिलाना चाहेंगे कि लोगों ने 'संजू' रिलीज़ के बाद राजकुमार हिरानी पर इस फिल्म जरिए संजय दत्त की छवि को जबरन सुधारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। किसी ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'लेकिन मैं टेररिस्ट नहीं हूं' तो किसी ने लिखा, 'भाई दिल से बोलता है।'

Leave a comment