नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सैफ अली खान की हालत खराब

जागरूक टाइम्स 128 Jun 6, 2018

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच दिलचस्प जंग शुरू हो गई है। विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब सैक्रेड गेम्स पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज सैक्रेड गेम्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सैफ और नवाजुद्दीन में जबरदस्त टकराव दिख रहा है। ट्रेलर में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। नवाज हमेशा की तरह इंटेंस एक्टिंग कर रहे हैं और वे सैफ को चैलेंज देते नजर आ रहे हैं कि वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें।

दिलचस्प यह है कि नवाजुद्दीन हमेशा की तरह काफी इंटेंस दिख रहे हैं। लेकिन सैफ अली खान को इस तरह के कैरेक्टर में देखना वाकई मजेदार है। सैफ इस सीरीज में पुलिस अफसर के रोल में हैं, और ट्रेलर में काफी इम्प्रेस करते भी नजर आ रहे हैं। लेकिन ट्रेलर की खासियत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त पंच हैं और एकदम सीटीमार। सैफ का डायलॉग है: ईमानदार आदमी को इंडिया में जगह नहीं, मुंबई में जगह नहीं। जबकि नवाज कहते हैं: गणेश गायतोंडे है मैं, सर्वशक्तिशाली, इकलौता भगवान।

इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है। सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं। ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी। जाहिर है इस पुलिस और गैंगस्टर का जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा, और इसमें कोई दो राय नहीं कि शानदार डायरेक्शन के साथ बेहतरीन एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।




Leave a comment