ऋषि कपूर ने कहा, आलिया मुझे और नीतू को पंसद

जागरूक टाइम्स 70 Sep 6, 2018

मुंबई । पिछले कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं जोरों पर है। इस बीच रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि रणबीर जिस चाहते हैं उससे शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार आलिया भट्ट को पसंद करता है।एक इंटरव्यू में ऋषि ने रणबीर और आलिया को लेकर बातें की।

उन्होंने कहा, रणबीर की अपनी लाइफ है। ये उनका विशेषाधिकार है कि वो जिस चाहते हैं उससे शादी करें। उन्होंने यह भी कहा, नीतू उस (आलिया) पसंद करती हैं। मैं उस पसंद करता हूं, रणबीर उस पसंद करते हैं। वैसे भी मेरे चाचा शम्मी जी (शम्मीकपूर) और शशि जी (शशि कपूर) और मैंने खुद अपने जीवनसाथी चुने। रणबीर को भी चुनने का हक़ है।

ऋषि कपूर इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट की तारीफ़ कर चुके हैं। उन्होंने हाइवे (2014) और राजी (2018) जैसी फिल्मों में आलिया के काम की जमकर तारीफ़ की थी। रणबीर की शादी को लेकर उन्होंने कहा था,मैंने 27 की उम्र में शादी कर गृहस्थी बसा ली थी। रणबीर 35 के हैं, इसलिए उन्हें अपनी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकते हैं। हमें कोई आपत्ति नहीं है। मैं मरने से पहले अपने नाती-पोतों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।

Leave a comment