पर्दे पर बुरा बनाने वाले भंसाली को रणवीर ने कहा शुक्रिया

जागरूक टाइम्स 303 Mar 23, 2019

कहते हैं कि जब कभी किसी की किस्मत चमकती है तो उसका हर किया देखने वालों को अच्छा लगने लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ। दरअसल पद्मावत फिल्म में खिलजी जैसा रोल अदा करने के बाद उन्हें जो प्रसिद्धि हासिल हुई उसकी कल्पना तो किसी ने भी नहीं की होगी। इसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिल चुका है। हाल ही में जी सिने अवॉर्ड कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रणवीर सिंह ने जो कहा वह वाकई मायने रखता है।

एक तरफ अवॉर्ड शो में उन्हें दर्शकों की पसंद पर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया तो यहां उन्होंने अपने ही खास अंदाज में शुक्रिया भी अदा किया। दरअसल अवार्ड लेते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि, संजय लीला भंसाली का धन्यवाद। दुनिया की हर नायाब चीज पर अलाउद्दीन खिलजी का हक है। किसी ने नहीं सोचा था कि इतना बुरा बनना भी इतनी अच्छी बात हो सकती है। इस तरह रणवीर ने भंसाली का एक बुरा इंसान वाला करेक्टर प्ले करने का अवसर देने के लिए शुक्रिया अदा किया। वो भी अपने ही खास अंदाज में तो अवार्ड शो में मौजूद लोगों को वो भा गए।

रणवीर ने कहा कि एक इंसान ने जरुर सोचा था कि एक बुरे किरदार में भी एक लायक इंसान तलाशा जा सकता है। उसी इंसान ने इस रोल के लिए इतना लायक समझा कि मैं यह किरदार निभा पाया। भावनाओं में बहते हुए रणवीर कहते चले गए कि 'सर मैंने पहले भी कहा था, आज फिर कह रहा हूं और जब तक जीवित हूं कहता रहूंगा वाकई यह मेरे दिल के बहुत करीब है। आपने तो मुझे बतौर अभिनेता स्थापित कर दिया है।' गौरतलब है कि विवादों में रहने के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में शानदार प्रदर्शन किया और खिलजी के रोल में रणवीर को सभी ने सराहा।

यहां आपको बतलाते चलें कि फिल्म पद्मावत में बेहतरीन अदाकारी के लिए दीपिका पादुकोण को भी बेस्ट एक्ट्रेस का ज़ी सिने अवॉर्ड दिया गया है। वहीं संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में कमाल का अभिनय करने के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया है।

Leave a comment