रणवीर की दिल की बात सुन दीपिका की आंखों से आएं आंसू

जागरूक टाइम्स 255 Dec 21, 2018

मुंबई (ईएमएस)। शादी के बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फैंस के बीच छाए हुए हैं। रविवार रात इन दोनों ने हाथों में हाथ डाले स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 में शिरकत की। इस अवॉर्ड नाइट में रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि दीपिका की आंखों में आंसू ही आ गए। रणवीर और दीपिका दोनों ही एक दूसरे के लिए अपना प्यार जताने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं।

रणवीर सिंह को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेस्ट अभिनेता का खिताब मिला जिसके बाद रणवीर अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने थैंक्यू स्पीच में अवॉर्ड जीतने का पूरा क्रेडिट अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को दिया।

रणवीर की यहीं इमोशनल स्पीच सुनकर दीपिका की आंखों में आंसू छलक आए, रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा, "फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कहकर दीपिका की तरफ इशारा किया। दीपिका ने रणवीर से जैसे ही ये सारे शब्द सुने, वह रोने लगीं। रणवीर ने आगे संजय लीला भंसाली को उन पर बतौर अभिनेता विश्वास करने के लिए शुक्रिया कहा। इस अवॉर्ड इवेंट में रणवीर सिंह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शिरकत की। इस दौरान रणवीर सिंह पल-पल दीपिका का ध्यान रखते दिखाई दिए।

Leave a comment