रजनीकांत की बेटी सौंदर्या फिर रचाएंगी शादी

जागरूक टाइम्स 348 Jan 25, 2019

बॉलीवुड के सुपरस्टार एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत की बेटी सौंदर्या एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। दरअसल उनकी पहली शादी टूट गई और तलाक लेकर वो अपने काम-काज में व्यस्त रही हैं। वैसे आपको बतला दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं। ऐश्वर्या उनकी बड़ी बेटी हैं जबकि छोटी का नाम सौंदर्या है। ऐश्वर्या की शादी मशहूर एक्टर धनुष से हुई है और रजनीकांत की दूसरी बेटी सौंदर्या का तलाक हो चुका है।

सूत्र बता रहे हैं कि सौंदर्या अब दूसरी शादी अभिनेता एवं बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से करने जा रही हैं। शादी की तारीखें भी तय हो चुकी हैं, अगर खबर सही है तो 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में यह शादी संपन्न होगी। जहां तक सौंदर्या की पहली शादी की बात है तो उन्होंने 2010 में आश्विन कुमार से शादी की थी। आश्विन एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के एक बेटा भी है, जिसका नाम वेद है।

यह शादी महज सात साल ही चली और 2017 में कानूनी तौर पर तलाक ले लिया गया। आपको बतला दें कि सौंदर्या खुद भी फिल्मों में बतौर निर्देशक काम कर चुकी हैं। सौंदर्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म 'पदायप्पा' से बतौर ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर की थी। इसके बाद 2010 में फिल्म गोवा से निर्माता के तौर पर कार्य किया।

रजनीकांत की फिल्म 'कोचाडियान' के जरिए उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में भी किस्मत आजमाई। आपको बतला दें कि सौंदर्या की बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वीआईपी 2' साल 2017 में रिलीज हुई थी, जिसमें धनुष और काजोल अहम रोल अदा कर रहे थे। फिल्म 'वीआईपी' भी आ चुकी है। यही नहीं 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में सौंदर्या ने ग्राफिक डिजाइनिंग का काम भी किया हुआ है। खास बात यह है कि सौन्दर्या जिससे शादी करने जा रही हैं उनकी भी यह दूसरी शादी है।

Leave a comment