शानदार कॉमेडी फिल्म साबित होगी पीएम नरेंद्र मोदी

जागरूक टाइम्स 228 Mar 23, 2019

बॉलीवुड में बायोपिक की बाढ़ आई हुई है। एक के बाद एक बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है। कुछ बहुत अच्छी बायोपिक हैं तो कुछ यूं ही बना ली गई हैं और बनाई जा रही हैं। किसी और की कौन बात करे अब तो प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे इंसान को लेकर भी फिल्म बनाने का सिलसिला शुरु हो गया है। दरअसल पू्र्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह से संबंधित पुस्तक को आधार बनाकर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बनाई गई और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

यहां आपको बतलाते चलें कि इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री मोदी का अभिनय किया है। दरअसल प्रधानमंत्री के गेटअप वाले पोस्टर्स वायरल हुए हैं। फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही कयास लगाने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। दरअसल कहा जा रहा है कि यह एक बेस्ट कॉमेडी फिल्म होगी। इसमें विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल में कुछ ज्यादा ही धमाल करते दिखेंगे। जहां तक फिल्म के ट्रेलर की बात है तो चंद मिनट में पीएम मोदी की लाइफ जर्नी को दिखाने की कोशिश की गई है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी से जुड़े अहम घटनाओं को प्राथमिकता दी गई है। इसलिए इसमें जहां एक ओर गुजरात दंगे की बात है तो वहीं मोदी जी की राजनीति में एंट्री, सन्यासी बनने का सफर और राममदिंर विवाद जैसे अनेक मुद्दे भी हैं।

ट्रेलर जिसने भी देखा उसने यही कहा कि विवेक ओबेरॉय पीएम की भूमिका में ठीक नहीं लगते हैं। सोशल मीडिया में इसे लेकर ट्रोल भी शुरु हो गया है। एक ने तो यहां तक कह दिया है कि 'पीएम मोदी तो खुद भी विवेक से बेहतर एक्टर हैं। वहीं एक और ने कहा कि फिल्म का यह ट्रेलर देखने से दूरदर्शन की लो बजट टेलीफिल्मों की याद हो आती है। इसका सीधा अर्थ यही हुआ कि दर्शकों को ट्रेलर पसंद नहीं आया है, फिर भी यही कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म होगी।

Leave a comment