खान बंधुओं का दिल तोड़ रही हैं हुमा

जागरूक टाइम्स 110 Aug 20, 2018

बॉलीवुड में अपने तीखे बयानों के कारण अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर खान बंधुओं का दिल टूट सकता है। वैसे उन्होंने यह बात अपने फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर कही है। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का कहना है कि उन्होंने मुंबई आने के बाद कभी भी बॉलीवुड के सबसे अधिक लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार किए जाने वाले खान बंधुओं के साथ काम करने का सपना नहीं देखा था।

हुमा ने कहा कि उस समय उनके लिए एक फिल्म मिल जाना ही मेरे लिए तो सबसे बड़ी बात थी। ये तमाम बातें हुमा ने 'छाबड़ा का डाबरा' शो में अपने पहले निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बातचीत के दौरान कहीं। यह शो फिल्मी कलाकारों को अपने फिल्मी सफर पर बात करने का अवसर प्रदान करता है। यहां आपको बतला दें कि शो के दौरान ही छाबड़ा ने उनसे खान बंधुओं के साथ काम करने के ख्वाब के बारे में सवाल किया था, जिसके जवाब में ‘बदलापुर’ की अभिनेत्री ने पूरी ईमानदारी बरतते हुए कह दिया कि 'ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आई थी तो मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता था कि मेरे साथ कौन काम कर रहा है। मैं सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा ही बनना चाहती थी।

फिर कोई भी एक फिल्म हो।' यहां आपको बतला दें कि हुमा ने फिल्मों में आने से पहले टीवी विज्ञापनों में भी काम किया था, क्योंकि लोग तो यही कहते थे कि फिल्म निर्देशकों की नजर में आने के लिए यह सब तो करना ही पड़ता है। इसके बाद उन्होंने अनेक डॉक्यूमेंट्री में भी काम किया। हुमा ने शुरुआती दौर में अपना एक विज्ञापन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ भी किया। इसके बाद साल 2012 में उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली और उसके बाद 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'डेढ इश्कियां', 'काला और वाइसरायस हाउस' जैसी अनेक फिल्में उनके हिस्से में आती गईं।

Leave a comment