कैटरीना ने की पर्सलन लाइफ की बात

जागरूक टाइम्स 348 Apr 27, 2019

फैंस को यह बात सुनकर भले हैरानी हो लेकिन यही हकीकत है कि बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब अपने आपको उस मुकाम पर देखने लगी हैं, जहां से हर तरह की बातें की जा सकती हैं। वैसे कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के रिलीज का इंतजार करते हु ए सलमान खान के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं।

इसी बीच फिल्म में अपने लुक और किरदार को लेकर जहां कैटरीना मुखर होती हैं वहीं वो अब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करती देखी जा रही हैं। दरअसल हालिया एक साक्षात्कार में कैटरीना ने अपने कोस्टार्स, खासतौर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ संबंधों को लेकर खुलकर बात की।

इन सब पर हैरानी इसलिए जताई जाती है क्योंकि जो रणबीर इस समय आलिया के साथ रिलेशनशिप में बताए जाते हैं वो पहले कभी दीपिका और कैटरीना के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। अब इस बात से कैटरीना को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि रणबीर किसके साथ और कैसे हैं, क्योंकि वो तो यही कहती हैं कि अगर वह किसी बात से खुश नहीं हैं तो इससे किसी दूसरे के ऊपर कोई फर्क तो पड़ने वाला नहीं है।

कैटरीना कहती हैं कि जिंदगी की सच्चाई को स्वीकार किया जाना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। पहले जो कुछ हो चुका है उस पर नाराजगी जतलाना, खुद को दु:खी करना और कड़वाहट भरी जिंदगी जीना कोई समझदारी तो नहीं है, इसलिए आगे बढ़ें क्योंकि इससे किसी को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। इसलिए कैटरीना किसी को दुश्मन बनाने की बजाय दोस्ती में रहते हुए आगे बढ़ना बेहतर समझती हैं, इसलिए वो गली बॉय में आलिया की अदाकारी की तारीफ भी करती दिखती हैं और दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में भी शरीक होती हैं।

Leave a comment