करगिल युद्ध में बहादुरी दिखाने वाली गुंजन सक्सेना का किरदार निभाएंगी जाह्नवी कपूर!

जागरूक टाइम्स 68 Sep 10, 2018

मुंबई । अभिनेत्री जाह्नवी कपूर करण जौहर के बैनर की तीसरी फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की और जाह्नवी के परफॉर्मेंस को भी लोगों ने सराहा। 'धड़क' के बाद खबर आई है कि जाह्नवी ने धर्मा प्रॉडक्शन की अगली फिल्म 'तख्त' भी साइन किया। बता दें कि 'तख्त' में करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे कई बड़े कलाकारों के शामिल होने की खबर है। अब जाह्नवी को लेकर जो ताजा खबर सुनने को मिल रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने करण जौहर के साथ कोई तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

ताजा रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी ने करण जौहर प्रॉडक्शन की जो तीसरी फिल्म साइन की है, उसमें वह चॉपर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित होगी।

गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था। जाह्नवी और गुंजन के तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर यह तय माना जा रहा है कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, अभी इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Leave a comment