धड़क की सफलता के बावजूद जाह्नवी और ईशान हैं बेकाम

जागरूक टाइम्स 211 Jul 31, 2018

श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफ‍िस पर उम्मीद से ज्यादा धमाल मचाया है। धड़क की सफलता के बाद लोगों को यह लगने लगा था कि जाह्नवी और ईशान के लिए काम की कोई कमी नहीं रहेगी, लेकिन खबर यही है कि दोनों स्टार्स खाली बैठे हैं क्योंकि उनके पास अगला कोई प्रोजेक्ट है ही नहीं, जिसके जरिए वो दर्शकों के सामने दोबारा आ सकें।

इसलिए सवाल यही है कि आखिर यह जोड़ी किस फिल्म में साथ-साथ नजर आएगी? आपको बतला दें कि जाह्नवी और ईशान की फिल्म 'धड़क' ने 55 करोड़ का आंकड़ा पार कर 60 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। दोनों की अदाकारी को फिल्म में फैंस ने सराहा है, लेकिन इस सफलता के बावजूद आगे दोनों किस फिल्म में नजर आएंगे इसका जवाब खुद जाह्नवी या ईशान के पास नहीं है। खुद जाह्नवी और ईशान का अगला प्रोग्राम क्या है यह किसी को मालूम नहीं है, क्योंकि इस बारे में वो खुद भी नहीं जानते हैं।

बहरहाल धड़क के निर्देशक शशांक जरुर विश्वास दिलाते दिखते हैं कि जैसे-जैसे इस जोड़ी को लोग देखेंगे, वैसे वैसे लोग इन्हें अपने प्रोजेक्ट में लेने के लिए आगे आएंगे। मतलब दर्शकों ने तो फिल्म को सराहा है अब फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्क्रिप्ट रायटर और फिल्म से जुड़े लोग इन्हें कब अपने दिल और जेहन में जगह देते हैं यह देखने वाली बात है।

Leave a comment