जलसा, संडे दर्शन और अमिताभ

जागरूक टाइम्स 250 May 7, 2019

ह‍िंदी स‍िने जगत में सदी के महानायक कहे जाने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन बीमार हो गए तो अखबारों और न्यूज चैनलों की सुर्खियां बन गए। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक मुंबई स्थित जलसा और संडे दर्शन चर्चा का विषय बना रहा। इस पर खुद अमिताभ ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि उनकी बीमारी इतनी बड़ी खबर बन जाएगी। गौरतलब है कि बिग बी जब मुंबई में होते हैं तो रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर प्रशंसकों को संडे दर्शन देते हैं।

बीते रविवार को बीमारी की वजह से अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों से मिल नहीं पाए। इस कारण उन्होंने खुद ही ट्वीट करते हुए प्रशंसकों को खबर दी कि तब‍ियत की वजह से शाम को जलसा के बाहर संडे दर्शन को नहीं आ सकूंगा। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते बीग बी के चाहने वालों ने उनकी सेहत को लेकर दुआएं और प्रार्थनाएं शुरु कर दीं।

यह सब सुर्खियों में आता चला गया और तब सोमवार को अमिताभ ने पुन: एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मैं नहीं जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पर, नहीं मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी! आप सभी को आदर और सम्मान के साथ मेरा स्नेह।' यहां आपको बतला दें कि अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए उनके बंगले के बाहर फैंस की भीड़ जमा रहती है। इसलिए मीडिया में इन दिनों जलसा, संडे और अमिताभ छाए हुए हैं।

Leave a comment