अभिनेता रितिक पर 21 लाख की धोखाधड़ी के आरोप, एचआरएक्स ब्रैंड टीम ने दिया जवाब

जागरूक टाइम्स 100 Aug 29, 2018

मुंबई । आप अभी अभिनेता रितिक रोशन के कंगना रनौत द्वारा लगाए आरोपों की कहानी भूले नहीं होंगे अब उनपर एक कारोबारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। लगता है विवाद रितिक का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उनके खिलाफ चेन्नई के एक कारोबारी ने केस दर्ज कराया, जो उनकी मशहूर ब्रैंड एचआरएक्स की मार्केटिंग को लेकर है। रितिक और उनके साथियों पर 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, जिसके बाद उनकी टीम की ओर से भी इस मामले में स्टेटमेंट जारी किया गया है।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता कारोबारी आर मुरलीधरन ने आरोप लगाया है कि उन्हें गुरुग्राम की एक कंपनी ने रितिक के ब्रैंड के उत्पाद की ब्रिक्री के लिए स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया था। मुरलीधरन ने अपनी शिकायत में कहा है कि रितिक और उनके साथियों के कारण उन्हें 21 लाख का नुकसान हुआ। उन्होंने आरोप लगाया है कि बिना उनकी जानकारी के मार्केटिंग टीम को खत्म कर दिया गया, जिसकी वजह से उनके ब्रैंड के उत्पाद धरे के धरे रह गए और उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब इन उत्पाद की वापस करने की कोशिश की, तो रितिक की टीम ने लेने से इनकार कर दिया।

अब रितिक की एचआरएक्स ब्रैंड से जुड़ी टीम ने स्टेटमेंट ट्वीट कर ग्राहकों से अपील की है कि वे इन अफवाहों पर ध्यान न दें। स्टेटमेंट में कहा गया है, 'रितिक रोशन और एचआरएक्स ब्रैंड का इन खबरों से कोई लेना-देना नहीं है। एचआरएक्स ब्रैंड को ग्लोबल फ्रैगरेंस की तरफ से कुछ खास उद्देश्य के लिए लाइसेंस मिला था। ग्लोबल की तरफ से कुछ चूक होने की वजह से एचआरएक्स ने उस लाइसेंस को रद्द कर दिया था।

अब न तो रितिक और न ही एचआरएक्स ब्रैंड शिकायतकर्ता मुरलीधरन के लिए जिम्मेदार है। मुरलीधरन को इसमें शामिल करने को लेकर न ही रितिक रोशन और न ही एचआरएक्स ब्रैंड किसी तरह से जिम्मेदार है और न ही ग्लोबल फ्रैगरेंस के एक्शन को लेकर जवाबदेह है। बताया गया है कि मुरलीधरन ने इस मुद्दे की दिसंबर 2014 में ही शिकायत की थी, लेकिन कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद इस मामले को पुलिस ने दर्ज किया। रितिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' में व्यस्त हैं। यह फिल्म पटना के गणित के टीचर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। रितिक इस फिल्म में आनंद का रोल कर रहे हैं।

Leave a comment