आलिया को बुरीनजर से लगता है डर

जागरूक टाइम्स 153 Jun 24, 2019

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को लेकर कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गई हैं। इसकी वजह यही है कि आलिया और रणबीर की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जा रहा है। इस जोड़ी ने ऑनस्क्रीन से लेकर सचमुच की दुनिया में भी काफी हलचल मचा रखी है। जब कभी अवार्ड शो में एक दूसरे की तारीफ करना और फिर सार्वजनिक तौर पर प्यार का इजहार कर देना और तो और छुट्टियां भी साथ-साथ बिताना। मतलब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हर तरफ छाए हुए हैं।

यहां आपको बतला दें कि कुछ दिन पहले ही इस जोड़ी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में पूरी की है। इस दौरान भी दोनों साथ-साथ ही नजर आए थे। अब दोनों अपना क्वालिटी टाइम साथ बिता रहे हैं। ऐसे में आलिया ने एक साक्षात्कार के दौरान रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातचीत की। आलिया ने कहा कि 'लोग जिसे रिलेशनशिप कह रहे हैं वह दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। यह वाकई बहुत खूबसूरत है।

इस समय तो मैं आसमान और सितारों पर चल रही हूं।' आलिया कहती हैं कि सबसे बढ़िया बात तो यह है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को खुलकर जी रहे हैं। वो अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और मैं भी।' इसके साथ ही आलिया कह जाती हैं कि 'स्थितियां ऐसी हैं कि आप हमें लगातार साथ देखेंगे, यही एक सहज रिश्ते की निशानी है। बस किसी की इस पर बुरी नजर ना लगे।'

इस तरह आलिया को भी रणबीर का साथ अच्छा लगता है, लेकिन उन्हें डर है कि कहीं किसी की बदनजर न लग जाए। इस पर लोग पूछ रहे हैं कि क्या आलिया भी जादू-टोना जैसी चीज को मानती हैं जो किसी की बुरी नजर से यूं घबराई हुई हैं। जहां तक फिल्म ब्रह्मास्त्र का सवाल है तो यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी, जिसमें आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदार में हैं।

Leave a comment