ओरिजिनल कहानी पर बेस्ड होगी अक्षय की सूर्यवंशी : रोहित शेट्टी

जागरूक टाइम्स 107 Feb 8, 2019

मुंबई (ईएमएस)। अपनी अगली फिल्म वीर सूर्यवंशी के लिए रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार सूर्यवंशी एक तमिल फिल्म की रिमेक होगी। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी खुद इस सच से पर्दा हटाते हुए बताया कि यह सारी खबरें गलत है। उन्होंने बताया कि सूर्यवंशी किसी भी फिल्म का रिमेक नहीं है और ना ही उन्होंने किसी तमिल फिल्म का राइट्स लिया है।

रोहित ने कहा कि फिल्म की कहानी ओरिजिनल होगी और वह किसी भी दूसरे फिल्म से प्रेरित नहीं है। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी, अभी तक इस बात का फैसला नहीं किया गया है। हालांकि इसके लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं, जिसमें सोनम कपूर, कैटरीना कैफ जैसे कुछ नाम शामिल है।

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के लेटेस्ट फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म के अंत में अक्षय की एंट्री के साथ ही निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म के नाम का भी इशारा कर दिया था। इसके साथ ही फिल्म में गोलमाल फ्रेंचाइजी के कलाकारों ने भी एक सॉन्ग में अपना जलवा दिखाया था। इससे यह साफ है कि इस फिल्म के फैंस अब गोलमाल 5 के लिए रेडी रहे।


Leave a comment