ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू हुई ट्रोल, दिया करारा जवाब

जागरूक टाइम्स 332 Dec 22, 2018
-ट्रोलर्स के अंदाज़ में और बेहद सटीक जवाब दे डाला

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने ट्रोलर्स को उसी की भाषा में करारा जवाब दिया, इससे उसकी बोलती बंद हो गई। फिल्मों में कई तरह के पावरफुल रोल निभाने वाली तापसी के लिए एक ट्रोल ने कुछ ऐसा कह दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया। हालांकि, तापसी ने उन्हें कुछ भी उल्टा-सीधा सुनाने की बजाय उन्हीं के अंदाज़ में और बेहद सटीक जवाब दे डाला है।

दरअसल एक ट्रोल ने उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर कॉमेंट किया था। एक ट्रोल ने तापसी के लिए लिखा, 'तापसी, मुझे आपके बॉडी पार्ट्स काफी पसंद हैं।' तापसी चुप बैठने वालों में से नहीं इसलिए उन्होंने झट से उस ट्रोल को जवाब भी दे डाला। उन्होंने लिखा, वॉव! मुझे भी ये पसंद हैं। वैसे आपका फेवरिट क्या है? मेरा फेवरिट दिमाग है।' फैन्स तापसी की इस हाजिर जवाबी के कायल होते दिखे और उनके गुस्सा ट्रोल के अपमानजनक कॉमेंट पर फूट पड़ा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों 'मिशन मंगल' की तैयारी में लगी हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यहां बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होना बॉलिवुड वालों के लिए अब कोई नई बात नहीं। कभी फिल्म परफॉर्मेंस को लेकर तो कभी ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने कॉमेंट्स को लेकर या फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी स्टार्स कई बार ट्रोल हो जाते हैं।

Leave a comment