अभिनेता द‍िलीप कुमार लीलावती अस्पताल में भर्ती

जागरूक टाइम्स 82 Sep 5, 2018

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता द‍िलीप कुमार की तब‍ियत ब‍िगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. द‍िलीप कुमार के ऑफ‍िश‍ियल ट्व‍िटर अकाउंट से उनके मौजूदा स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है. ट्वीट के मुताब‍िक, "साब, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं, सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से वो असहज महसूस कर रहे थे. वो बेहतर हो रहे हैं.

उन्हें आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है. " हालाँकि दिलीप कुमार के फैमिली डॉक्टर रमेश शर्मा का कहना है कि, 'वो रूटीन चैकअप के लिए हर साल लीलावती अस्पताल आते हैं. हम ये चैकअप हर साल करते हैं. बार बार घर से आने-जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. वो अगले दो-तीन दिन तक अस्पताल में ही रहेंगे. जब रिपोर्ट्स आ जाएंगी और डॉक्टर्स उन्हें देख लेंगे उसके बाद वो वापस चले जाएंगे. अब उनके सीने में दर्द नहीं है.

उन्हें खांसी की दिक्कत है जिसकी जांच चल रही है. उनकी हालत स्थिर है.' बता दें कि द‍िलीप कुमार की उम्र 95 साल है. द‍िलीप कुमार काफी वृद्ध हो चुके हैं, वो आजकल सार्वजन‍िक मौकों पर नजर नहीं आते हैं. अपने घर में ही रहते हैं, उनकी देखरेख पत्नी सायरा बानो करती हैं. प‍िछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई द‍िग्गज द‍िलीप कुमार के घर जाकर उनकी सेहत का जायजा लेते रहे हैं.

Leave a comment