500 स्टूडेंट्स के सामने प्रोफेसर ने चला दिया पॉर्न वीडियो, मचा हड़कंप

जागरूक टाइम्स 285 Oct 1, 2018

टोरंटो । यूनिवर्सिटी के कैंपस में प्रोफेसर की हैरान कर देने वाली हरकत सामने आई है। साइकोलॉजी क्लास के दौरान प्रोफेसर ने गलती से पॉर्न क्लिप चला दी। इस क्लास में 500 स्टूडेंट्स बैठे थे। अखबार के मुताबिक यह वाक्या डॉ.स्टीव जॉर्डन्स की क्लास में हुआ। जिसका विषय था- इंट्रोडेक्शन टू बायोलॉजिकल एण्ड कॉगनिटिव साइकोलॉजी। हॉल में बैठे 500 स्टूडेंट्स हैरान रह गए जब एक बड़े हॉल में पॉर्न वीडियो चल रहा था।

कई छात्रों ने इस घटना को स्नैपचैट पर भी शेयर किया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना पर कुछ स्टूडेंट्स हंसते हुए दिखाई दिए,वहीं कुछ हैरान दिखे। प्रवक्ता ने बताया, हम निजी मामलों को शेयर नहीं करते लेकिन हम इस स्थिति को समझते हैं। हम उन छात्रों को प्रोत्साहित कर रहे हैं जो स्टाफ से बात करने में झिझक महसूस करते हैं। 

हालांकि प्रोफेसर की क्लास में हुए इस वाक्ये के बाद उस क्लास में मौजूद एक छात्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं इस लेक्चर में था और मैं 100 फीसदी विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह घटना अचानक नहीं हुई थी बल्कि यह लेक्चर का एक हिस्सा थी। हालांकि सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी मीम्स और जोक्स बने लेकिन प्रोफेसर का कहना है कि यह एक गलती थी, इसके पीछे कोई मकसद नहीं था।

Leave a comment