टेस्ट श्रृंखला जीतने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा : ईशांत

जागरूक टाइम्स 582 Nov 27, 2018

सिडनी । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई युवा टीम को खराब दौर से गुजरने के बावजूद कमजोर आंकना भूल होगी, इसलिए सभी खिलाड़ियों को जीत के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच एडीलेड में छह दिसंबर से बार्डर गावस्कर ट्रॉफी शुरू होगी। ईशांत इस दौरे में भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। ऐसे में उनके हाथों में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की कमान होगी।
  
ईशांत ने कहा कि जो भी देश के लिये खेल रहा है, वह अच्छा ही खेलता है। इसलिए परिणाम आने तक हम किसी को हलके में नहीं ले सकते। उन्होंने कहा, ‘हमारा लक्ष्य श्रृंखला जीतना है और हम सभी उस पर ध्यान दे रहे हैं। हम व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में नहीं सोच रहे। हमारा लक्ष्य आस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीतना है।’

ईशांत ने बुधवार से शुरु हो रहे अभ्यास मैच को भी बेहद अहम बताया है। उन्होंने कहा कि इससे टीम लय हासिल करेगी। साथ ही आपको हालात के बारे में पता चलेगा क्योंकि हम लंबे समय बाद यहां खेल रहे हैं। इस दौरान भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण पर भी अहम जिम्मेदारी होगी।इससे पहले अपने दौरे में भारत को यहां 4–0 से हार का सामना करना पड़ा था हालांकि तब विराट ने काफी रन बनाये थे।

Leave a comment